none

जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे तो क्षेत्र के नाली खड़ंजा तक के बारे में पता है -- स्मृति ईरानी

none

जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे तो क्षेत्र के नाली खड़ंजा तक के बारे में पता है -- स्मृति ईरानी 


रायबरेली पहुंची स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर किया हमला, कही ये बड़ी बात
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
एक दिवसीय दौरे पर  सलोन तहसील पहुंची । स्मृति ईरानी ने ममुनी व धरई गांव में जाकर जनसभा को संबोधित किया तो वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा आयोजित ऋण वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए लाभार्थियों को चेक बांटे. अपने संबोधन में जहां उन्होंने गांधी परिवार पर अपरोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि, रायबरेली में दो दो सांसद हैं. हमें तो क्षेत्र के सभी नाली खड़ंजा के बारे में जानकारी है लेकिन क्या दूसरे को भी इस की जानकारी है.  इतना ही नहीं उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अजय खुराना से बहन के तोहफे के रुप में शहीद हुए जवानों के नाम दीये जलाने की भी अपील की.
गांधी परिवार पर किया हमला ।
सलोन पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. ममुनी व धरई गांव पहुंच कर सरकार की योजनाओं व कार्यों का बखान किया. साथ ही जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, रायबरेली ऐसा जनपद है जहां दो-दो सांसद हैं. हमें इस क्षेत्र के सभी नाली खड़ंजा की जानकारी है कि कौन किस के घर से कहां तक लगा हुआ है. लेकिन क्या दूसरे को भी इसकी जानकारी है? इस तरह चुटकी लेते हुए स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर हमला बोला. वहीं भावनात्मक कड़ी जोड़ते हुए कहा कि, आप लोगों ने हमें जनप्रतिनिधि के रूप में ही नहीं चुना बल्कि इस क्षेत्र की दीदी के रूप में चुना है. इसी तरह स्मृति ईरानी जनता से दिली जुड़ाव की चर्चा करना नहीं भूली.  वहीं, ममुनी गांव में ही संबोधित करते हुए कहा आगामी 29 नवंबर को इस गांव में अधिकारियों द्वारा मेला लगाया जाएगा जिसमें तत्काल जन समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा. इस पर डिप्टी एसपी आईपी सिंह को दरोगा आई पी सिंह तो एसडीएम दिव्या को जिलाधिकारी कह दिया जिस पर लोग चुस्की लेते हुए दिखे.
शहीदों के लिए दीया जलाएं ।
सलोन में बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा बड़े पैमाने पर ऋण वितरण कार्यक्रम व कारपोरेट सेक्टर के मेले का आयोजन किया गया. वहां पहुंचकर उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए लाभार्थियों को चेक बांटा और कहा कि पहले महिलाएं बेकरी के काम के लिए आगे कदम बढ़ाती थी और पुरुष मेडिकल स्टोर जैसे काम के लिए लेकिन आज मंच पर चेक लेते हुए लईक अहमद ने कहा कि दीदी हमें बेकरी खोलनी है तो वही प्रगति ने कहा कि हमें मेडिकल स्टोर खोलना है. यह हमारी अमेठी क्षेत्र की खुद्दार जनता है. संबोधन में स्मृति ईरानी ने एक और भावनात्मक तीर छोड़ते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अजय खुराना से कहा कि, त्योहार पर बहनों को त्योहारी मिलती है. इस बार मैं खुराना साहब से अपील करती हूं कि आगामी दीपावली को एक दीया उन शहीदों के नाम जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी तो दूसरा दीया सरहद पर बैठे जवानों के लिए जो हमारे देश की रक्षा कर रहे हैं, जलाया जाए. इतना सुनते ही तालियों व भारत माता की जय के नारे लगने शुरू हो गए.
रायबरेली में रहकर भी अमेठी को नहीं भूलती 
पूरे कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता को जोड़ने का काम करते दिखी तो वहीं, रायबरेली पर भी नजरें गड़ाए देखी गई. अपने संबोधन में बार-बार यह कहते नहीं भूली थी कि मैं रायबरेली जनपद में रहकर भी अमेठी की जनता को नहीं भूलती हूं. बीओबी  लखनऊ जोन के जीएम बृजेश कुमार सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का स्वागत किया व कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आभार जताया. कार्यक्रम में बैंक ऑफ बड़ौदा के जीएम बृजेश कुमार सिंह, जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ,पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार सहित तमाम अधिकारी व नेता मौजूद रहे.

Follow Us On You Tube