Today News

जानिए... स्कूली बच्चों के साथ जमीन पर क्यों बैठ गए ब्रजेश पाठक

Today News

उन्नाव : यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज उन्नाव पहु्चे। उन्नाव पहुंचकर डिप्टी सीएम सोहरामऊ स्थित प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। स्कूल में आज छुट्टी के दिन भी बच्चों को बुलाया गया था। डिप्टी सीएम बच्चों से बातचीत करने के दौरान जमीन पर ही बैठ गये। बच्चो से डिप्टी सीएम ने पूछा आज आप लोग छुट्टी के दिन स्कूल में क्यों आए हैं बच्चों ने जवाब दिया कि आपसे मिलने के लिए आए हैं। 

डिप्टी सीएम ने बच्चों के साथ में विभिन्न विषयों पर बात करते हुए कहा कि कहा खूब मन लगाकर पढ़ाई करो। साथ ही उन्होने बच्चों से यह भी पूछा पढ़ाई को लेकर किसी प्रकार की कोई दिक्कत तो नहीं है। शिक्षकों से कहा कि बच्चों को प्रभावी ढंग से पढ़ाने का काम करें जिससे बच्चे खेल खेल में नई बाते सीख सकें।
स्कूल का निरीक्षण करने के बाद ब्रजेश पाठक सीएचसी नवाबगंज पहुंचे और नवाबगंज सीएचसी का जायजा लिया। उन्होंने वॉटर कूलर में पानी को देखा, मरीजों से बातचीत कर स्वास्थ्य सुविधाओं का फीडबैक लिया, साथ ही सीएमओं अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर निर्देश दिया। 
शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में ऑडिटोरियम हॉल उद्घाटन किया। डिप्टी सीएम के साथ डीएम अपूर्वा दुबे, सीडीओ दिव्यांशु पटेल, विधायक पंकज गुप्ता, विधायक अनिल सिंह, एमएलसी रामचंद्र प्रधान और जिलाध्यक्ष अवधेस कटियार मौजूद रहे.

 

Follow Us On You Tube