Today Latest

मध्यप्रदेश में सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में, एक और पुलिसकर्मी की ड्यूटी के दौरान मौत, 6 दिन में छह मौते

Today Latest

मध्यप्रदेश में सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में बुधवार को एक और पुलिसकर्मी ने ड्यूटी के दौरान दम तोड़ दिया, पिछले 6 दिनों में यह 6 वीं मौत है, मृतक हेड कॉन्स्टेबल की आज ड्यूटी थी, उससे पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया। कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में इन दिनों 16 फरवरी से रुद्राक्ष महोत्सव और शिवपुराण चल रहा है और यह महोत्सव बदइंतजाम और भीड़ को लेकर चर्चा के साथ ही विवादो में है।

बुधवार सुबह हेड कॉन्स्टेबल  59 साल समर सिंह भदौरिया की मौत हो गई है। वह भोपाल के अजाक थाना में पदस्थ थे। कुबेरेश्वर धाम ड्यूटी पर आए हुए थे और पीजी कॉलेज में रुके थे। बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब 8 बजे उनको हार्ट अटैक आया। हेड कॉन्स्टेबल का शव जिला अस्पताल सीहोर के मॉर्चुरी रूम में रखा हुआ है।

16 फरवरी से शुरू हुए इस महोत्सव में अब तक 6 लोग अपनी जान गंवा चुके है जिसमें 3 महिलायें. एक मासूम और 2 पुलिसकर्मी शामिल है। कुबेरेश्वर धाम में दो दिन पहले कथावाचक पंडित . प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष वितरण आयोजन के दौरान इंदौर के खजराना थाने से ड्यूटी करने गए प्रधान आरक्षक श्याम मीणा की मौत हो गई थी। मौत के पीछे की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। वही इससे पहले अकोला की रहने वाली 40 वर्षीय मंगला गुरुवार शाम को चक्कर खाकर गिर पड़ी थीं। उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए थे, जहां देर रात उनकी मौत हो गई। इससे पहले गुरुवार दोपहर को मालेगांव की रहने वाली 50 वर्षीय महिला ने भी दम तोड़ दिया था। इसके बाद सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के दौरान शुक्रवार को तीन साल के बच्चे की मौत हो गई। महाराष्ट्र के जलगांव से माता-पिता बच्चे को लेकर कुबेरेश्वर धाम पहुंचे थे। इस बीच एक अन्य महिला की मौत भी जिला अस्पताल में हो गई। दो दिन के दौरान कुल दो महिलाओं समेत तीन मौतें हो चुकी हैं, जबकि 73 लोग बीमार हुए हैं।

Follow Us On You Tube