Today News

आजादी का 75वां अमृत महोत्सव... , CM योगी समेत इन नेताओं ने दी बधाई

Today News

लखनऊ : देशभर में भारत की आजादी के 75 साल पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है। स्वतंत्रता दिवस की सीएम योगी से लेकर बसपा प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई नेताओं ने बधाई दी है। सीएम योगी ने अपने बधाई संदेश में लिखा है कि “76वें स्वतंत्रता दिवस की सभी प्रदेश वासियों को हृदय से बधाई और अनंत शुभकामनाएं. आज देश ने अपनी स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण कर लिए. आइए, ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ में इस पावन अवसर पर ‘आत्मनिर्भर भारत’ के प्रति एकजूट होकर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराएं. वंदे मातरम्.”
बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा, देश-दुनिया में रहने वाले समस्त भारतीयों को आजादी के 75वीं वर्षगाँठ की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. सभी की सुख-शान्ति, समृद्धि व सुरक्षा आदि के लिए अपनी संवैधानिक चिन्ता, संघर्ष व योगदान को जरूर जारी रखें।
इसी में ही देश व देशवासियों की इज्जत, शोहरत व बुलन्दी निहित. बसपा प्रमुख ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, देश की स्वतंत्रता के 75वीं वर्षगाँठ पर ऑकलन का भी मौका है कि इस दौरान देश ने सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, शिक्षा व स्वास्थ्य आदि बुनियादी जरूरतों के क्षेत्र में कितनी अच्छी व सार्थक उन्नति की व साथ ही आगे निजी स्वार्थ व राजनीतिक संकीर्णता आदि से मुक्त होकर काम करने का प्रण करें।
वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, मज़हब नहीं सिखाता, आपस में बैर रखना. हिंदी हैं हम, वतन है हिन्दोस्तां हमारा. सारे जहाँ से अच्छा, हिन्दोस्तां हमारा।

Follow Us On You Tube