none

अकाली दल नेता पर क्या कार्रवाई हुई जवाब दें सरकार नहीं तो विधानसभा में लाया जाएगा l

none

अकाली नेता पर क्या कार्रवाई हुई, जवाब दे सरकार नहीं तो विधानसभा में लाया जाएगा ।

 *पंजाब से लीलाधर की रपट+
पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने नशे के कारोबार के मामले में कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार को जनता के प्रति जवाबदेही याद दिलाई है। सिद्धू का कहना है कि मजीठिया पर क्या कार्रवाई हुई है, इसका जवाब दिया जाना चाहिए और यदि नशे के कारोबार को लेकर हुई जांच की सीलबंद रिपोर्ट को खोलने में देरी हुई तो रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के लिए पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव लाया जाएगा।
सिद्धू ने राज्य सरकार से मांग की है कि नशे के कारोबार को लेकर हुई जांच की सीलबंद रिपोर्ट को खोला जाए। उन्होंने राज्य सरकार को नसीहत देते हुए कहा है कि सरकार जनता के प्रति जवाबदेह है, इसलिए अब पूरी पारदर्शिता से कार्रवाई करनी चाहिए।
सिद्धू ने सोमवार को लगातार तीन ट्वीट कर इस मुद्दे को फिर से उभारा। उन्होंने लिखा- 18 सूत्री एजेंडे के तहत नशे के कारोबारियों को दंडित करना कांग्रेस की प्राथमिकता है। दूसरे ट्वीट में सिद्धू ने लिखा- फरवरी 2018 में, एडीजीपी हरप्रीत सिद्धू की अध्यक्षता में एसटीएफ ने हाईकोर्ट में में स्टेटस रिपोर्ट दायर की थी, जिसमें ईडी द्वारा दर्ज बयान और सबूतों की जांच की गई थी। यह बयान और सबूत जो बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल अन्य लोगों के मामले में हाईकोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किए गए थे। 

सिद्धू ने तीसरे ट्वीट में लिखा कि पंजाब के युवाओं के जीवन को प्रभावित करने वाले इस मामले पर हाईकोर्ट ने ढाई वर्षों में कोई ठोस आदेश पारित नहीं किया है। ऐसे में राज्य सरकार को चाहिए कि वह मजीठिया के खिलाफ मामले को जल्द तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचाने के लिए सीलबंद रिपोर्टों को खोलने के लिए याचिका दायर करे, ताकि दोषियों को सजा दी जा सके।

Follow Us On You Tube