none

नूपुर शर्मा के गुर्गे भीम सेना चीफ को दे रहे धमकी... नवाब सतपाल तंवर ने पुलिस सुरक्षा मांगी

none

गुरुग्राम : नूपुर शर्मा के एक बयान से पूरे देश में अराजकता का माहौल बन गया है। कई राज्यों में दंगे के हालात हैं और बड़े पैमाने पर हिंसा हो रही है। जिससे आहत होकर भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान तक कर दिया था। तंवर ने नूपुर शर्मा पर ही दंगों की मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया था और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसके बाद सतपाल तंवर भी बीजेपी और नूपुर शर्मा के समर्थकों के निशाने पर आ गए। कई शहरों और राज्यों में भीम सेना के संस्थापक के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं और कानूनी कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन दिए जा रहे हैं।

वहीं भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा पर जान से मारने की धमकियां दिलाने के आरोप लगाते हुए एक बार फिर से सनसनी फैला दी है। भीम सेना चीफ ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। तंवर ने अपने पत्र में कहा है कि नूपुर शर्मा ने देश का माहौल खराब कर दिया है और शांति भंग कर दी है। जिससे पूरे देश में हालात खराब हैं। नूपुर शर्मा के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा को ऐसे बयान ना देने की नसीहत दी है। तंवर का कहना है कि मेरा बयान व्यक्तिगत तौर पर नूपुर शर्मा के लिए है, किसी धर्म या जाति के खिलाफ नहीं है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें फोन पर अनजान नंबरों से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लोग व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर भी नूपुर शर्मा के कहने पर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। तंवर ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उनके आसपास संदिग्ध लोग उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। आस पडौस के लोगों को वे लोग सतपाल तंवर का फोटो प्रिंट आउट नुमा तरीके से निकाल कर लोगों को फोटो दिखाकर यह पूछताछ कर रहे हैं कि यह सतपाल तंवर है जो भीम सेना का चीफ है कहां रहता है और इसका ऑफिस कहां है। ये संदिग्ध लोग पूरा दिन और देर रात तक लोगों से ऐसी पूछताछ कर रहे हैं। ये लोग अपने आप को सीआईडी, आईबी की तरफ से बताते हैं और कुछ लोगों को हमारा मिलने वाला बताते हैं और कुछ लोगों को अपने आपको किसी गैंग का सदस्य बताते हैं।

भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर ने बड़ा आरोप लगाया है कि नूपुर शर्मा ही सतपाल तंवर और उनके परिवार को गैंगस्टर लोगों से जान से मारने की धमकियां दिला रही है और उनकी रैकी करा रही है। तंवर ने एक ओर बड़ा आरोप दिल्ली पुलिस पर भी लगाया है कि नूपुर शर्मा के साथ दिल्ली पुलिस के कुछ लोग भी मिले हुए हो सकते हैं जो उनकी लोकेशन आदि सूचना नूपुर शर्मा और सतपाल तंवर को नुकसान पहुंचाने की आशा रखने वाले लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

भीम सेना चीफ ने अपने परिवार और अपनी जान को खतरा बताया है। गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर से इस बारे में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और उसके साथी, धमकी देने वाले रैकी करने वाले लोग, नूपुर समर्थक गैंगस्टर, दिल्ली पुलिस के लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। तंवर ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार को जान-माल का कोई भी नुकसान होता है तो सीधे तौर पर नूपुर शर्मा ही जिम्मेदार होगी। सतपाल तंवर का पत्र मिलते ही गुरुग्राम पुलिस भी अलर्ट मोड़ में आ गई है।

Follow Us On You Tube