none

दलित महिला का चरित्र हनन कर रही कांग्रेस, चुनाव आयोग में भाजपा ने की शिकायत*

none

*दलित महिला का चरित्र हनन कर रही कांग्रेस, चुनाव आयोग में भाजपा ने की शिकायत*

 

भोपाल। उपचुनाव में अपनी हार को देखते हुए चुनाव परिणामों को अवांछित रूप से प्रभावित करने की मंशा से कांग्रेस चरित्र हनन की ओछी राजनीति पर उतर आयी है। रैगांव से भारतीय जनता पार्टी की दलित महिला उम्मीदवार श्रीमती प्रतिमा बागरी के विरूद्ध विपक्षी पार्टी द्वारा स्थानीय समाचार पत्रों में बेहद आपत्तिजनक, अमर्यादित और शर्मनाक समाचारों का प्रकाशन कराया गया। इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सीमा सिंह एवं महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की। 

महिला नेत्रियों के प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत में कहा कि विपक्षी पार्टी के इशारे पर समाचार पत्र सेमरिया एक्सप्रेस द्वारा रैगांव से पार्टी प्रत्याशी श्रीमती प्रतिमा बागरी के संबंध में अशोभनीय और तथ्यहीन समाचार प्रकाशित किए गए। यह संपूर्ण नारी जाति एवं दलित महिला का अपमान है। चुनाव आयोग में शिकायत करते हुए महिला नेत्रियों ने दलित महिला के प्रताडना के विरूद्ध उचित प्रावधानों में एफआईआर दर्ज कर यशोचित कार्यवाही करने की मांग की है। 

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश प्रवक्ता सुश्री नेहा बग्गा, श्रीमती निशा सक्सेना, श्रीमती नंदा दुबे, श्रीमती सविता यादव, श्रीमती संध्या जाट एवं श्रीमती सुषमा बवीसा उपस्थित थी।

Follow Us On You Tube