none

दिशा के सिर से नहीं उतरा मालदीव में हनीमून का खुमार, शेयर की ऐसी तस्वीर

none

दिशा  के सिर से नहीं उतरा मालदीव में हनीमून का खुमार, शेयर की ऐसी तस्वीर 
भोपाल से संपादित प्रियंका गौर एवं श्रद्धा गुप्ता की रपट , साभार*
टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा परमार पिछले दिनों हनीमून पर पति राहुल वैद्य  के साथ मालदीव गई थीं. दिशा वहां से वापस तो आ गई हैं लेकिन उनका मन अभी भी वहीं अटका हुआ है. दिशा ने ट्रिप से कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्नोर्कलिंग करती नज़र आ रही है
दिशा तस्वीरों में अंडरवाटर स्नोर्कलिंग का लुत्फ़ उठाती दिख रही हैं. वह रेड लाइफ जैकेट पहनी हुई हैं. दिशा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, Being Fishy in the Sea.

आपको बता दें कि इससे पहले दिशा जब मालदीव गई थीं तो उन्होंने पिंक बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो कि तेज़ी से वायरल हुई थीं. कुछ तस्वीरों में राहुल वैद्य के साथ भी उनका रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला था.
आपको बता दें कि दिशा और राहुल ने इसी साल 16 जुलाई को सात फेरे लिए थे लेकिन शादी के तुरंत बाद वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों हनीमून पर नहीं जा पाए थे. दिशा को बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया का लीड रोल मिल गया था और वह शूटिंग में व्यस्त हो गई थीं.
Disha Parmar के सिर से नहीं उतरा मालदीव में हनीमून का खुमार, बिकिनी के बाद अब शेयर की ऐसी तस्वीरें
दिशा और राहुल पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले साल जब राहुल बिग बॉस 13 का हिस्सा बने तो उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद दिशा ने इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर बिग बॉस के घर में जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था और फिर दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली थी

Follow Us On You Tube