none

इंतजार खत्म, केजीएफ 2 का दमदार ट्रेलर जारी, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

none

 

लखनऊ: केजीएफ चैप्टर2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन आज  ट्रेलर जारी हो गया है। सुपरस्टार यश मेगा कैनवास एक्शन-एंटरटेनर के साथ फिर से वापस आ गए हैं। सीक्वल की विरासत को आगे ले जाने का दारोमदार संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, मालविका और प्रकाश राज सहित भारी भरकम कलाकारों की टीम पर है। 2 मिनट 56 सेकेंड का ट्रेलर काफी धांसू है और इसको देखने के बाद से ही ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी। 

केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर में साउथ एक्टर यश का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर में यश का एक्शन अंदाज सोशल मीडिया पर अभी से ही चर्चा में आ गया है। इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी पावरफुल लेडी की रूप में तो वहीं एक्टर संजय दत्त गैंगस्टर लुक के दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं। केजीएफ 2 के ट्रेलर में इस बार पहले से भी ज्यादा एक्शन, जोरदार डायलॉग्स और धमाका देखने को मिलेगा। 

ट्रेलर की शुरुआत होती है कि केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ, आप पढ़ेंगे..। इस पर प्रकाश राज कहते हैं- खून से लिखी हुई कहानी है ये, स्याही से नहीं बनेगी। ट्रेलर में यश अपना पहला डायलॉग बोलते दिखते हैं- वायलेंस..वायलेंस...वायलेंस, मुझे वायलेंस नहीं पसंद, लेकिन वायलेंस को मैं पसंद हूं। मैं इसे नकार नहीं सकता हूं। यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स खरीदे हैं।
 

Follow Us On You Tube