लखनऊ

युवा वर्ग को पढ़ाई के साथ साथ राजनीति में भी आना पड़ेगा : रवि 

लखनऊ

लखनऊ  : भारतीय युवा जागरूक समाज की एक मीटिंग के दौरान रवि कान्त पटेल ने कहा कि आज के युवाओं को पढ़ाई के साथ साथ उन्हें राजनीति में आना चाहिए । एंव छात्र राजनीति होनी चाहिए । रविवार को बीवाईजेएस की एक आनलाईन मीटिंग का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विजेन्द्र सिंह ( पूर्व डीजीपी , आईपीएस ) थे।

विजेन्द्र सिंह ने कहा कि किसी भी राष्ट्र के निर्माण में युवाओं का विशेष योगदान होता है। परंतु आज के दौर में बहुत सारे युवा अपने मंजिल से भटक चुके हैं। इन्हे भटकाने में कुछ नेताओं का योगदान है। सभी युवाओं को अपने लक्ष्य की तरफ चलना चाहिए। आज के युग में सोच समझ कर कदम बढ़ाना चाहिए।

इस कार्यक्रम में महिला वक्ता के तौर पर ई. सोनाली दयाल ने लोगों को महिलाओं के योगदान को बताया एंव उन्होंने कहा कि हम सभी को समाज में फैले भेदभाव का खत्म करना चाहिए। आज भी बहुत सारी महिलाएं हैं जिनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। परंतु समाज में फैली कुछ कुरीतियों की वजह से उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर नहीं मिल पाता है। हम सभी को मिलकर इन कुरितियों को खत्म करना चाहिए।  इस कार्यक्रम में देवमणि वर्मा, लोकेश कुमार जाटव, संजय कुमार, दीपक कुमार मौर्या, आशीष अम्बेडकर, अमित कुमार, विपिन कुमा , अंश वर्मा एंव सैकड़ों साथी शामिल रहे। 

Follow Us On You Tube