none

राजद के विधायक वीरेंद्र सिंह को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक निर्णय पसंद आया ।

none

राजद के विधायक वीरेंद्र सिंह को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक निर्णय पसंद आया । बोले-विरोध ठीक नहीं
 **भोपाल से वैंकटेश शारदा के द्वारा संपादित**    आम जनता जिन व्यक्तियों को अपना अमूल्य वोट देकर जनप्रतिनिधि बनाती है तो उम्मीद रखती है कि सदन में बैठकर कुछ अच्छे निर्णय लेगें परन्तु वर्तमान में राज्यसभा और लोकसभा में जो कुछ किया बह शर्मनाक है कितना पैसा खर्च हो गया कितना समय वर्वबाद हो गया । परन्तु  राजद के विधायक वीरेंद्र सिंह को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक निर्णय पसंद आया 
वहीं देखने में आया कि सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार और केंद्र सरकार का विरोध करते रहे हैं। जातीय जनगणना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सुर में सुर मिला रहे हैं। इस बीच राजद विधायक भाई वीरेंद्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक फैसला अच्छा लगा है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पीएम नरेंद्र मोदी। जागरण आर्काइव।

 पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव की नजर इन दिनों उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। अगले साल 2022 में यूपी चुनाव होने हैं। हाल ही में लालू ने समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मुलायम सिंह यादव व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। समय-समय पर लालू और सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार और केंद्र सरकार का विरोध करते रहे हैं। वहीं जातीय जनगणना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सुर में सुर मिला रहे हैं। इस बीच राजद विधायक भाई वीरेंद्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक फैसला अच्छा लगा है। उन्होंने खेल रत्न पुरस्कार मेजर ध्यानचंद के नाम करने को सही बताया है। 

पटना की मनरे विधानसभा के विधायक भाई वीरेंद्र ने आरा में कहा कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की जगह हाकी के जादूगर कहे जाने वाले मेजर ध्यानचंद के नाम पर अगर खेल रत्न पुरस्कार किया गया है तो कुछ गलत नहीं है। इसमें समस्या क्या है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय खेल हाकी में ध्यानचंद का योगदान कभी नहीं भूला जा सकता। ऐसे में इस फैसले पर विरोध जताना ठीक नहीं है। बता दें कि राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम मेजर ध्यानचंद के नाम पर करने के फैसले का विरोध शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने इसे गंदी चाल बताया है। बता दें कि एक दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि देश को गर्वित कर देने वाले पलों के बीच अनेक देशवासियों का ये आग्रह भी सामने आया है कि खेल रत्न पुरस्कार का नाम मेजर ध्यानचंद जी को समर्पित किया जाए। पीएम के आधिकारिक ट्विटर हेंडल से पर लिखा गया कि लोगों की भावनाओं को देखते हुए, इसका नाम अब मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार किया जा रहा है।

Follow Us On You Tube