none

आर्यन खान के मोबाइल में मिली चैट से खुली पोल,अनन्या पांडे ने 3 बार आर्यन खान को…*

none

*आर्यन खान के मोबाइल में मिली चैट से खुली पोल,अनन्या पांडे ने 3 बार आर्यन खान को…*

*भोपाल से संपादित श्रद्धा गुप्ता एवं प्रियंका गौर की रपट *
आर्यन खान के मोबाइल में मिली चैट से खुली पोल,अनन्या पांडे ने 3 बार आर्यन खान को…
शाहरुख खान की बेटी आजम खान को हिरासत में लिया गया है जिसके बाद चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही है दरअसल अनन्या पांडे से  दूसरी बार एनसीबी पूछताछ करने जा रही है! वही आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट को आधार बनाते हुए एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री से पूछताछ कर रहे हैं! इस बीच आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप चैट को लेकर सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है न्यूज़ एजेंसी के अनुसार सूत्रों ने बताया है कि अनन्या पांडे ने कथित तौर पर आर्यन खान को ड्रग की आपूर्ति की!

वहीं यह भी जानकारी सामने आ रही है कि आर्यन खान के मोबाइल से बरामद व्हाट्सएप चैट से मालूम चला है कि अनन्य पांडे ने आर्यन को 3 बार ड्रग की आपूर्ति की थी! वहीं सूत्रों का कहना है कि अनन्या पांडे का नाम एक व्हाट्सएप चैट में सामने आया है जिससे मालूम चला है कि उन्होंने दिन बाद आर्यन खान को ड्रग की आपूर्ति की है वही चैट के अनुसार साल 2018 से 2019 में अनन्या पांडे ने आजम खान को ड्रग डीलर के फोन नंबर उपलब्ध कराकर आपूर्ति में मदद की!

वही जानकारी मिल रही है कि एनसीपी की टीम ने अनन्या पांडे के दोनों ही फोन जब तक कर लिए हैं जिसमें एक पुराना हैंडसेट और साथ ही उनके द्वारा कुछ महीने पहले खरीदा गया फोन भी शामिल है वहीं सबूतों से छेड़छाड़ की जांच के लिए फोन जप्त किए गए हैं!
वहीं दूसरी ओर एनसीपी ने अनन्या पांडे को मुंबई क्रूज़ के मामले के साथ-साथ नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में आज फिर से तलब किया है! समन आर्यन खान के मोबाइल से बरामद चैट के आधार पर ही जारी किया गया है! इससे पहले गुरुवार को भी एनसीबी की टीम ने कई घंटों तक अभिनेत्री के साथ पूछताछ की है!

Follow Us On You Tube