none

बॉलीवुड की अमीर लड़कियों को पटा कर ये अभिनेता बन गए हैं अमीर परिवारों के दामाद!

none

बॉलीवुड की अमीर लड़कियों को पटा कर ये अभिनेता बन गए हैं अमीर परिवारों के दामाद! 

भोपाल से संपादित श्रद्धा गुप्ता एवं प्रियंका गौर की रपट,
कहते हैं फर्श से अर्श तक का सफर पूरा करने में पूरी उम्र लग जाती है. बहुत खुशनसीब होते हैं वो लोग जो कड़ी मेहनत में रात-दिन तपकर सोना बनते हैं. वरना कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी मेहनत रंग नहीं लाती और वो धूप में बुरी तरह झुलस जाते हैं. बहरहाल, बॉलीवुड में कुछ स्टार ऐसे भी हैं जो अमीर लड़किया को पटा कर अमीर बन गए।दोस्तों बॉलीवुड में भी कुछ रिश्तों को बखूबी दिखाया जाता है। दामाद की बात करें तो भारतीय संस्कृति में दामाद का बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान है। दामाद जब घर आया तो उसका ख्याल रखा गया।
दामाद के आतिथ्य की कोई कमी न हो, इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाता है। बॉलीवुड की बात करें तो बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभिनेता हैं जो अमीर परिवारों के दामाद बन गए हैं। आज इन सभी अभिनेताओं ने स्वेच्छा से एक साथी चुन लिया है और एक अमीर परिवार के दामाद बन गए हैं। ऐसा नहीं है कि ये सितारे पहले कम मशहूर हुए।
 जिन सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं वे पहले से ही मशहूर हैं और पूरी दुनिया में लोग उन्हें पहचान सकते हैं। उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है, लेकिन इन परिवारों के दामाद के साथ उनका जीवन पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गया है। इन परिवारों में इनके नाम जुड़ जाने से इनकी प्रतिष्ठा और भी बढ़ गई है। आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में बात करेंगे। आइए जानें उन बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में जो आज अमीर परिवारों के दामाद हैं।
ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से शादी की है। राजेश खन्ना को हिंदी सिनेमा का पहला सुपरस्टार माना जाता है और अक्षय कुमार उनके दामाद हैं। हम आपको बताना चाहेंगे कि अक्षय ट्विंकल की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी। इस जोड़े को वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे आदर्श जोड़ी माना जाता है।
साउथ के सुपरस्टार धनुष साउथ के पहले सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं। कोलावरी दी गाने के बाद पूरी दुनिया में लोग धनुष को पहचानने लगे। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की।
शरमन जोशी अपने समय के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं। थ्री इडियट्स और गोलमाल में काम करने के बाद उनका नाम सफल अभिनेताओं की सूची में बढ़ गया है। शरमन जोशी ने 2000 में प्रेरणा चोपड़ा से शादी की।
यह नाम आपको चौंका सकता है। कुणाल ने रंग दे बसंती में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। बता दें, कुणाल शादी के बाद एक बड़े परिवार के दामाद बन गए। उन्होंने अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजीत बच्चन की बेटी नयना से शादी की। वह अजीत बच्चन के दामाद हैं।
अजय देवगन को लोग एक्शन हीरो के तौर पर ज्यादा जानते हैं। न केवल अच्छी शिक्षा बल्कि उसकी सतर्कता और समर्पण की भी सबसे अधिक आवश्यकता है। हम आपको बता दें कि अजय देवगन ने 1999 में काजल से शादी की और अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस तनुजर के दामाद बने। आज यह जोड़ी बॉलीवुड में सुपरहिट है।

 

कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने 2015 में शादी की थी। सोहा अली खान पटौदी परिवार की बेटी हैं इसलिए सोहा से शादी करना कुणाल खेमूर के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं था. फिलहाल इन दोनों की एक लाडली बेटी है जिसका नाम इनाया है। सोहा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

नास्त्रेदमस की डराने वाली भविष्यवाणी : 2022 में होगा विश्व युद्ध,परमाणु बम से खत्म हो जाएंगे कई देश – विंध्य न्यूज़

Follow Us On You Tube