none

व्हाइट बिकिनी में मौनी रॉय का गॉर्जियस लुक, पूल में दिए किलर

none

व्हाइट बिकिनी में मौनी रॉय का गॉर्जियस लुक, पूल में दिए किलर 


भोपाल से संपादित श्रद्धा गुप्ता की रपट,
गर्मियों का मौसम भले ही खत्म होने को है. लेकिन बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा मौनी रॉय अभी भी अपने सिजलिंग बिकिनी लुक से टेंपरेचर हाई कर रही हैं. मौनी की नई सुपर स्टनिंग तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. 
नए फोटोज में फैशनिस्टा मौनी रॉय व्हाइट बिकिनी पहने हुए पूल में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. खुले बाल और न्यूड ग्लॉसी मेकअप में मौनी का लुक देखते ही बनता है. 
तस्वीरों में मौनी पूल के अंदर किलर पोज देते हुए देखी जा सकती हैं. हर तस्वीर में मौनी के एक्सप्रेशंस और उनका अंदाज फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है 
अपनी गॉर्जियस तस्वीरों से हमेशा फैंस का दिल जीतने वाली मौनी रॉय की यह नई बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस को मौनी का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है. 
मौनी की बिकिनी फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 
मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो जाती हैं. फैंस मौनी के फैशन सेंस, उनके स्टाइल और लुक्स को काफी पसंद करते हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मौनी को एक फैशन डीवा के तौर पर जाना जाता है. 
मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मौनी अपनी जिंदगी के सभी खूबसूरत पलों को अक्सर ही फैंस के साथ शेयर करती हैं. 
बता दें कि मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मौनी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो बोले चूड़ियां, मोगुल और ब्रह्मास्त्र में नजर

Follow Us On You Tube