none

मुख्तार अंसारी की पत्नी का घर सीज ।

none

मुख्तार अंसारी की पत्नी का घर सीज, ससुर ने कहा- योगी प्रशासन ने लिया एक तरफा एक्सन 

मुख्तार की पत्नी और मुख्तार की पत्नी के भाई पर ऐक्शन लेते हुए मंगलवार को कुर्की की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के तहत मुख्तार के ससुराल में बनी एक आवासीय इमारत को सीज कर दिया गया। मुख्तार के ससुर ने इस कार्रवाई को गलत करार देते हुए मीडिया को बताया कि भवन का निर्माण उनकी पत्नी के नाम है। प्रशासन ने बिना पूर्व सूचना के बिल्डिंग को सीज किया है।  
मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी और उसके दो सालों (पत्नी के भाई) पर ऐक्शन लेते हुए जिला प्रशासन ने अंसारी के ससुराल पक्ष का घर सीज किया
सीज किए रेजीडेंशियल बिल्डिंग (घर) की कीमत 1 करोड़ से ज्यादा आंकी गई है
मुख्तार के ससुराल के रेजिडेंशियल बिल्डिंग को सीज करने की कार्रवाई को मुख्तार के ससुर जमशेद रजा ने ने एकतरफा ऐक्शन करार दिया है
उन्होंने कहा कि उनकी बिल्डिंग सीज करने को लेकर कोई लीगल नोटिस नहीं भेजी गई है
वक़्त नहीं है।
बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी की करोड़ों की दौलत हुई कुर्क 
गाजीपुर
बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी और उसके दो सालों (पत्नी के भाई) पर ऐक्शन लेते हुए जिला प्रशासन ने मंगलवार को अंसारी के ससुराल पक्ष का घर सीज किया। सीज किए घर की कीमत 1 करोड़ से ज्यादा आंकी गई है।
मुख्तार के ससुराल के रेजिडेंशियल बिल्डिंग को सीज करने की कार्रवाई को मुख्तार के ससुर जमशेद रजा ने ने एकतरफा ऐक्शन करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी बिल्डिंग सीज करने को लेकर कोई लीगल नोटिस नहीं भेजी गई है।
गैंगेस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई

कुर्की की कार्रवाई पर सीओ सिटी ने बताया कि IS 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी और दो सालों शरजील रजा और अनवर सज्जाद पर ऐक्शन लेते हुए गाजीपुर के सैय्यदवाडा मोहल्ले में प्लॉट संख्या 85 और 86 पर निर्मित भवन को कुर्क कर लिया गया।इसके साथ अफशां अंसारी के लखनऊ में एक फ्लैट को सीज करने के लिए गाजीपुर पुलिस की एक टीम लखनऊ भेजी गई है। लखनऊ के गोमती नगर के इलाके में अफशां अंसारी के सीज किए जाने वाले फ्लैट की कीमत करीब 1 करोड़ ।
मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार का ऐक्शन जारी, अब ससुराल में बने रेजिडेंशियल बिल्डिंग को किया गया सीज
बिना नोटिस दिए घर सीज करने का आरोप
इस ऐक्शन पर मुख्तार अंसारी के ससुर जमशेद रजा ने नाराजगी जताते हुए इसे एकतरफा लिया गया ऐक्शन करार दिया। जमशेद रजा ने मीडिया को बताया कि बिल्डिंग का निर्माण उनकी पत्नी नजमा खातून के नाम पर साल 1984 में कराया गया था। उस समय उनके दोनों बेटे बहुत छोटे थे। उनके दोनों बेटों को मुख्तार अंसारी का रिश्तेदार बताकर उनके ऊपर गैंगेस्टर एक्ट लगाया गया है।
उन्होंने बताया कि उनके एक बेटे ने गैंगेस्टर एक्ट में हाई कोर्ट से स्टे ले रखा है, इसके बाद भी कुर्की का ऐक्शन लिया गया है। रजा ने यह भी बताया कि उनको कुर्की के बाबत कोई नोटिस नहीं भेजी गई थी। मंगलवार को दोपहर एक बजे प्रशासन ने उनके घर को बिना पूर्व सूचना के कुर्क कर दिया।
जुर्म की कमाई से अर्जित की प्रॉपर्टी
जिलाधिकारी ने अपने आदेश में साफ लिखा है कि अफशां अंसारी, सरजील और अनवर के गैर कानूनी कामों में लिप्त होने के पहले उनके पास इतनी पैतृक संपत्ति नहीं थी, न ही कोई आमदनी का स्रोत था, जिससे यह प्रॉपर्टी खड़ी कर सकें।
प्रशासन ने अपनी जांच में सीज की गई प्रॉपर्टी को आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होकर अर्जित पाया है। डीएम के इस आधार पर सीज करने का आदेश पारित किया। इसके साथ ही इस प्रॉपर्टी के प्रशासक की जिम्मेदारी सदर तहसीलदार को दी मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार का ऐक्शन जारी, अब ससुराल में बने रेजिडेंशियल बिल्डिंग को किया गया सीज

Follow Us On You Tube