उत्तर प्रदेश

चोरी किए गए रुपयों के साथ महिला चोर चोर

उत्तर प्रदेश

 अमेठी (रमेश त्रिपाठी) : अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ के लिेए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में उपनिरीक्षक शिवजनम यादव थाना मोहनगंज पुलिस ने अभियुक्ता अनीता उर्फ राधा पत्नी मैकूलाल निवासी डहरुआ थाना मोहनगंज जनपद अमेठी को शंकरगंज मोहनगंज मार्ग पर गड़ेरी मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। 
अभियुक्ता के कब्जे से एक पर्स में कुल 4500 रूपये नगद बरामद हुआ । पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्ता ने बताया कि बरामद रूपया चोरी का है जिसे मेरे पति मैकूलाल अपने चार अन्य साथियों अनिल कुमार सिंह, विजय कुमार, भारत पासी, सुनील उर्फ सुल्ली के साथ मिलकर लगभग 18 दिन पहले रात को पूरे पंडित अलाईपुर में घर के पीछे से दरवाजा तोड़कर चोरी किया था तथा दूसरी चोरी लगभग 02 माह पहले रात में ग्राम अहुरी में पांचो लोगों ने मिलकर सोने-चांदी के जेवरात व नगद रुपए चोरी किये थे। 
बरामद रुपये उन्ही चोरियों के हैं तथा यह भी बताया कि मेरे पति अपने साथियों के सरगना हैं, चोरी के रूपये व सामान मैं अपने पास रखती हूँ। थाना मोहनगंज द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है । गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्ष शिवजनम यादव, उपनिरीक्षक बृजभूषण पाठक, कांस्टेबल रंजीत कुमार, कांस्टेबल शेरुम अंसारी, महिला कांस्टेबल रेनू पाल शामिल रहे।

Follow Us On You Tube