none

'इमरजेंसी' में जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे अनुपम खेर... देखें लुक

none

नई दिल्ली : बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रणौत अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के जरिए देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना को बड़े पर्दे पर लाने का प्रयास कर रही हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर नये लुक में दिखाई देंगे। जिसमें वह दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे।
कंगाना एक तरफ जहां इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ वह इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी और इसी फिल्म में अनुपम खेर दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे।
कंगना ने इंस्टाग्राम में अनुपम खेर का पहला लुक साझा किया है। जिसमें कंगना ने लिखा, “यदि अंधकार है तो रोशनी भी है, अगर इंदिरा है तो जयप्रकाश है। प्रस्तुत है लोक नायक जयप्रकाश नारायण के रूप में अनुपम खेर का लुक।” इस फिल्म में अनुपम खेर लोकनायक जयप्रकाश नारायण के किरदार में दिखाई देंगे।
अभिनेत्री कंगना के ट्वीट पर अभिनेता अनुपम ने लिखा, “कंगना रणौत स्टारर और डायरेक्टोरियल फिल्म 'इमरजेंसी' में जय प्रकाश नारायण, जो निडर होकर सवाल करते थे, की भूमिका निभाने कर बेहद खुश हूं। खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूं। यह मेरी 527वीं फिल्म है! जय हो!” मुझे जयप्रकाश नारायण की यह शानदार भूमिका देने के लिए धन्यवाद।

 

Follow Us On You Tube