none

बॉलीवुड  एक्टर्स जो एक ही हीरोइन को दे बैठे अपना दिल

none

*भोपाल से संपादित श्रद्धा गुप्ता एवं रेणु नत्थानी की रपट * संपादक की टिप्पणी -- फिल्म और टेलीविजन सीरियल ये सब हमारी संस्कृति को विक्रत कर रहे हैं ,इन दोनों के कहानी कार को लगभग एक से ही कहानी को थोड़ा ऊपर नीचे कर देते हैं । प्यार किसी से शादी किसी से फिर बदलाव आता है और फिर प्यार किसी से और शादी किसी से , हमारी केन्द्र सरकार को भारत की संस्कृति की रक्षा करने के लिए सख्त कानून व्यवस्था करनी चाहिए *
बॉलीवुड में फिल्मों की तरह अक्सर असल जिन्दगी में भी जोड़ियां बदलती रहती हैं. कई बार तो ऐसा भी देखने को मिला है जब एक हसीना पर दो लोगों का दिल आ गया हो, सलमान-ऐश्वर्या- अभिषेक समेत शाहिद-करीना-सैफ जैसी कई जोड़िया है.
एक वक्त था जब इंडस्ट्री में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे. लेकिन इसके बाद दोनों में विवाद की खबरे भी छाई रही. बाद में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.

शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' तो एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई लेकिन इस फिल्म के दौरान दोनों का रिश्ता टूट गया. करीना कपूर इस दौरान अभिनेता सैफ अली खान के करीब आ गईं थी. बाद में करीना और सैफ ने एक दूसरे को 5 साल डेट करने के बाद शादी कर ली.

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है. दीपिका, दो साल तक रनबीर कपूर के साथ दो साल तक रिलेशनशिप में रहीं लेकिन रनबीर कपूर ने उन्हें चीट किया. जिसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली.

बिपाशा बसु जब इंडस्ट्री में आईं उन दिनों वो अभिनेता डीनो मारिया के साथ रिश्ते में थी, बाद में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे रहे लेकिन बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली.

अभिनेता अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की तो सगाई भी हो चुकी थी, लेकिन फिर ये टूट गई. जिसके बाद करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी कर ली.हालांकि करिश्मा संजय कपूर से भी अलग हो चुकी हैं. उनके दो बच्चे हैं 
बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर इस तरह की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही थी कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली है. लेकिन बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली

Follow Us On You Tube