none

रक्षक ही भक्षक बन गए पुलिस की घिनोनी कार्यवाही , अपहरण कर मांगी 5 लाख रुपए की फिरौती

none

रक्षक ही भक्षक बन गए 
पुलिस की घिनोनी कार्यवाही , अपहरण कर मांगी 5 लाख रुपए की फिरौती 

भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं दिल्ली से वेदप्रकाश रस्तोगी की रपट ,
संपादक की टिप्पणी -- अभी तक डाकूओं द्वारा अपहरण किया जाता था अब पुलिस करने लगी,जब रक्षक ही भक्षक बन गए तो फिर इस देश का क्या होगा ,
दिल्ली के एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के मैनेजर का कथित तौर पर अपहरण करने और उन्हें छोड़ने के लिए उनके परिवार से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में दिल्ली के तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।  
आरोपियों की पहचान प्रदीप प्रधान (31), कॉन्स्टेबल अमित यादव (30) और तेजविंदर सिंह (43) के रूप में हुई है। प्रदीप स्पेशल सेल में तैनात था, जबकि अमित और तेजविंदर दिल्ली पुलिस के अन्य विभागों में तैनात थे।
पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को यह मामला तब सामने आया जब आरोपी पुलिसकर्मियों ने एनजीओ के परिसरों में अवैध कॉल सेंटर संचालित होने का आरोप लगाते हुए वहां छापेमारी की।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने जांच के बहाने मैनेजर को अवैध रूप से पकड़ लिया और छोड़ने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की।
उन्होंने कहा कि इस मामले के संबंध में पहाड़गंज थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई है। तीनों आरोपी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और हम उनके खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई करेंगे

Follow Us On You Tube