none

उपद्रव के बाद शाढ़ौरा में धारा 144 लागू, ज्ञापन प्रदर्शन रैली पर रोक

none

उपद्रव के बाद शाढ़ौरा में धारा 144 लागू, ज्ञापन प्रदर्शन रैली पर रोक

अशोकनगर.शाढौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुए उत्पाद के बाद पूरे कस्बे में 144 लागू कर दी है । जगह-जगह चौक चौराहों पर पुलिस मुस्तैद एवं मुख्य गलियों को बैरिकेडिंग करके बंद कर दिया है । सभी स्कूलों को बंद करा दिए हैं एवं सामूहिक ज्ञापन रैली और प्रदर्शन पर पूरी तरह से रोक लगाई गई हैं । अशोकनगर के अलावा गुना जिले की भी पुलिस तैनात है । 
भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर शैलेंद्र रघुवंशी से मारपीट कर दी थी । इस पर से स्थानीय लोगों ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से मारपीट करते हुए उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने देर रात 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । जिनमें से 19 लोगों पर नामजद रिपोर्ट है, एवं पांच अज्ञात हैं जिनकी तलाश की जा रही है । स्थानीय लोग 12 बजे तक प्रदर्शन करते रहे जैसे ही पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया तो प्रदर्शनकारी मान गए और धरना समाप्त कर दिया । डॉक्टरों के साथ की मारपीट के बाद स्थानीय दो डॉक्टरों का स्थानांतरण किया गया है और उनके स्थान पर उपचार करने के लिए शाढौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दूसरे डॉक्टर पदस्थ किए हैं । 
144 में यही रहेंगे नियम लागू
कोई भी ज्ञापन रैली एवं प्रदर्शन नहीं कर सकता सार्वजनिक स्थलों पर भी अधिक भीड़भाड़ नहीं की जाएगी । मुख्य बाजार की ओर जाने वाले सभी मार्गों को बैरिकेड से बंद कर दिया गया है । अनावश्यक घूमने वाले लोगों पर पाबंदी लगाई गई है । पूरे स्कूलों को बंद करा दिया गया है । सभी चौक चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात हैं । हर कड़ी पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है ।

Follow Us On You Tube