उत्तर प्रदेश

दलित छात्रा से रेप कर रहा था चर्च का फादर... ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश

बागपत : यूपी के बागपत जनपद के मामला थाना चांदी नगर क्षेत्र के ललियाना गांव के मिशनरी स्कूल में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला आया है। चर्च के फादर को फिल्हाल पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। साथ ही आरोपी फादर पर केस भी दर्ज कर लिया है।
पीड़ित छात्रा की मां के अनुसार उसकी 11 वर्षीय बेटी कक्षा 2 में पढ़ती है। चर्च का फादर उनकी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म करता था। साथ ही चर्च का उनकी बेटी को पैसे का लालच देकर कई दिनों से इस काम को अंजाम दे रहा था। मां ने जब अपनी बेटी के पास में 500 सौ रुपये देखे तो उसके बारे में पूछा तो उसने चर्च की घिनौनी हरकत के बारे में बताया। इसके बाद में पीडि़ता की मां ने चांदी नगर थाने में चर्च के फादर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी। इस घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश है। जिसको ध्यान में रखते हुए मिशनरी स्कूल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
खेकड़ा सीओ युवराज सिंह ने बताया कि चर्च के फादर को हिरासत में ले लिया गया है। छात्रा की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया है। अब मजिस्ट्रेट के सामने दोनों पक्षों के बयान कराए जा रहे हैं। दूसरी तरफ छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपों को कुछ ग्रामीणों ने गलत बताया है। ग्रामीणों का कहना है कि पीड़ित छात्रा के माता-पिता अधिकतर गाजियाबाद रहते है। चर्च और स्कूल के पास पीड़ित का मकान है। छात्रा के दाखिले को लेकर छात्रा के पिता और आरोपीत चर्च के फादर के बीच कहासुनी हुई थी।

Follow Us On You Tube