none

नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने पर 1 करोड़ का ईनाम... नवाब सतपाल तंवर का ऐलान

none

नई दिल्ली/गुरुग्राम : भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगम्बर मुहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी के विवाद में अब भीम सेना भी कूद पड़ी है। नूपुर शर्मा के बयान को लेकर भारत की पूरी दुनिया में तीखी आलोचना हो रही है। मुस्लिम देशों की तरफ में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है। वहीं अब भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा कर दी है। जिससे नूपुर शर्मा विवाद में एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। मामले में रोजाना नए मोड़ आने से मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। भीम सेना कानपुर हिंसा में नूपुर शर्मा को ही मास्टरमाइंड बता रही है। इससे पहले भीम सेना के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा को कथित तौर पर 'सतपाल की अदालत' में पेश करने का फरमान सुनाया था। तंवर ने कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार के बस में नूपुर शर्मा को जेल भेजना नहीं है तो इसे 'सतपाल की अदालत' में पेश करें। नूपुर शर्मा से सरेआम मुजरा कराया जाएगा। इस विवादित बयान के बाद नूपुर शर्मा की सुरक्षा भी दिल्ली पुलिस ने कड़ी कर दी है। वहीं मुंबई पुलिस ने नूपुर शर्मा को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस कर दिया है।
अब भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा की है। तंवर ने प्रेस बयान जारी करके यह ऐलान किया। इस बयान को तंवर की ऐलानिया धमकी के तौर पर देखा जा रहा है। तंवर का कहना है कि नूपुर शर्मा ने नबी का अपमान किया है, नूपुर शर्मा ने करोड़ों मुसलमानों का दिल दुखाया है। अपितु देश के करोड़ों लोगों का दिल दुखाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार जानबूझ कर नूपुर शर्मा को गिरफ्तार नहीं कर रही है। तंवर ने योगी सरकार पर भी सवाल उठाए कि कानपुर दंगे की असली मास्टरमाइंड नूपुर शर्मा है तो ऐसे में योगी सरकार ने उसको आरोपी क्यों नहीं बनाया।
भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर ने कहा कि नूपुर शर्मा जैसी नेता को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इसे तुरंत जेल भेजना चाहिए या देश निकाला दे देना चाहिए। गौरतलब है कि सतपाल तंवर की ही बयानबाजी से मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी जहर खाने को मजबूर हो गई थी। इससे पहले सतपाल तंवर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े, बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्डा को भी धमकी दे चुके हैं। नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर एक करोड़ के ईनाम की घोषणा के बाद नूपुर शर्मा के समर्थक तंवर का भी पुरजोर विरोध कर रहे हैं। तंवर का कहना है कि नूपुर शर्मा की वजह से भारत पूरे दुनिया जगत में बदनाम हो रहा है। ऐसे लोगों की जुबान ही काट लेनी चाहिए। तंवर ने कहा है कि जो व्यक्ति नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाएगा वे उस व्यक्ति को पूरे एक करोड़ रुपयों से सम्मानित करेंगे।

Follow Us On You Tube