none

गोल्डन गाउन पहन अशहज हुई दीपिका पादुकोण

none

गोल्डन गाउन पहन अशहज हुई दीपिका पादुकोण
 
भोपाल से संपादित प्रियंका गौर की रपट,  
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ, अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. लेकिन, बाकी एक्ट्रेस की तरह दीपिका भी कई बार उप्स मोमेंट  की शिकार हो चुकी हैं. साल 2017 में दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म  का प्रमोशन करने पहुंची थी.
फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका ने कुछ ज्यादा ही बोल्ड ड्रेस पहन लिया था. इसका नतीजा ये रहा कि उन्हें बार-बार अपना ड्रेस संभालना पड़ रहा था. फिल्म xXx: Return of Xander Cage में दीपिका ने वैसे तो कमाल की एक्टिंग की है. भारत में फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने गोल्ड कलर का गाउन पहना था, जो पीछे से तो बैकेलेस था ही आगे से भी गला कुछ ज्यादा ही डीप था.
इस ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत तो लग ही रही थी, लेकिन उनका ये ड्रेस उन्हीं पर ही भारी पड़ गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कई विडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और दीपिका का सबसे ज्यादा बोल्ड ड्रेस था.
 दीपिका जल्द ही पति रणवीर के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वो कपिल देव की पत्नी की रोल निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले दीपिका के कई लुक सामने आ चुके हैं, जिसमें दीपिका एकदम कपिल देव की असली पत्नी रोमी की तरह लग रही हैं. अपने इस नए लुक के लिए दीपिका काफी तारीफ भी बटोर चुकी हैं.

Follow Us On You Tube