none

सुनंदा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगा है ।

none

उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगा है. इस मामले में अब लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है और दूसरी रवाना होने वाली है. 

कम नहीं हो रहीं  की मुसीबतें, मां-बेटी पर अब लगा धोखाधड़ी का आरोप ।
शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
लखनऊ पुलिस की एक टीम पहुंचीं मुंबई
मामले में शिल्पा शेट्टी की भूमिका की होगी जांच ।
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पति राज कुंद्रा का मसला अभी सुलझा भी नहीं था कि एक्ट्रेस और उनकी मां के ऊपर अब धोखाधड़ी का आरोप लग गया है. शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद विभूतिखंड पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है.

पुलिस पहुंचीं मुंबई
शिल्पा  और उनकी मां सुनंदा शेट्टी  के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थीं, जिसके बाद  लखनऊ पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है. एक्ट्रेस शिल्पा और उनकी मां पर वेलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी का आरोप है. आरोपों की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. एक और टीम आज ही मुंबई के लिए रवाना होगी. लखनऊ पुलिस जल्द ही शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी से ठगी के मामले में पूछताछ करेगी.
आरोप है कि वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर दोनों ने लोगों से करोड़ो रुपये की ठगी की है. पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया. ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. पूछताछ के लिए शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) को नोटिस भेजा जा चुका है.
शिल्पा की भूमिका की होगी जांच
FIR में आरोप लगाया गया है कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर उनसे आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा सहित कई लोगों ने करीब ढाई करोड़ रुपये दो बार में वसूले. इस मामले में अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की भूमिका की जांच होगी.

Follow Us On You Tube