none

भ्रष्टाचार मैं वरिष्ठ सहायक और मुख्य जिला पशु चिकित्सा अधिकारी गिरफ्तार l

none

भ्रष्टाचार, वरिष्ठ सहायक और मुख्य जिला पशु चिकित्सा अधिकारी गिरफ्तार
नुआपड़ा। ओडिशा का नुआपड़ा जिला भ्रष्टाचार का गढ़ बन चुका है। 24 घंटे में कोरापुट विजिलेंस विभाग ने यहां दो अलग अलग कारवाई करते हुए जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में पदस्थ एक महिला वरिष्ठ सहायक और जिला पशु चिकित्सा अधिकारी को गिरफ्तार किया है। 
शनिवार को वरिष्ठ सहायक प्रतिमा दास को सरकारी नौकरी को रेगुलर करा देने के नाम पर 10 हजार रुपये की रिश्वत लेना उस वक्त महंगा पड़ गया जब विजिलेंस टीम ने उसे रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त सूचना के मुताबिक जिले के सिनापाली ब्लाक के कुलिहाडूंगरी की एक स्वास्थ्यकर्मी क्षितिसुता बाग को रेगुलर करा देने के एवज में उसके पति श्रीमंत कुमार नायक से प्रतिमा ने 10 हजार रुपये की मांग की थी।
जिसकी शिकायत पीड़ित ने विजिलेंस विभाग से की। शिकायत के बाद नवरंगपुर विजलेंस इस्पेक्टर प्रमीला सुनानी के नेतृत्व में मलकानगिरी डीएसपी शुशांत कुमार विश्वाल, नुआपड़ा विजलेंस इस्पेक्टर दीनबंधु बेहेरा, कालाहांडी डीएसपी सत्यवान महानंद आदि की उपस्थिति में एक टीम शनिवार को दोपहर प्रतिमा दास के केबिन पर पूर्व योजना के मुताबिक कार्रवाई कर उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Follow Us On You Tube