none

हिंदुओं को अयोध्या, मुस्लिमों को अजमेर और सिखों को करतारपुर साहिब की फ्री में कराएंगे यात्रा - केजरीवाल

none

हिंदुओं को अयोध्या, मुस्लिमों को अजमेर और सिखों को करतारपुर साहिब की फ्री में कराएंगे यात्रा - केजरीवाल 

भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा टिप्पणी के साथ -- अंग्रेजों से सीख ली है राजनीतिक दलों के नेताओं ने , जनता को फ्री में खाने की लत को बढ़ावा दिया जा रहा है उद्देश्य किसी भी तरह सत्ता में आये ।
उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी बीजेपी के सियासी किले में सेंध लगाने की हर संभावना पर चुनावी दांव खेल रही है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरिद्वार में ऑटो टैक्सी ड्राइवरों से बात करते हुए सभी वर्गों के वोट बैंक को साधने की कोशिश की। उन्होंने ऐलान किया कि अगर राज्य में सरकार बनी तो हिंदुओं को अयोध्या, मुस्लिमों को अजमेर और सिखों को करतारपुर साहिब की फ्री में यात्रा कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी। उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना की शुरूआत करेंगे। ठीक वैसे ही मुस्लिम भाईयों के लिए अजमेर शरीफ़ और सिख भाईयों के लिए करतारपुर ले जाने की योजना बनाई जाएगी
हरिद्वार में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने पिछले 20-22 वर्ष में भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया। कांग्रेस कहती है कि भाजपा स्टिंग उनके पास है, भाजपा कहती है कांग्रेस का स्टिंग उनके पास है। अगर दोनों के स्टिंग एक दूसरे के पास हैं तो जिसकी सरकार हैं, वो सज़ा दें।
हरिद्वार में ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों से वार्ता के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार बनी,इसका 70% योगदान ऑटो वालों का है।एक ऑटो वाला पुलिस से लेकर सरकार को पैसा देता था।हमने ऑटो को लेकर सिस्टम बदल दिया। दिल्ली के कुछ ऑटो वालों के पास मेरा नंबर है, भारत के इतिहास का पहला मुख्यमंत्री होगा जिसका नंबर ऑटो वालों के पास है और वे एक मैसेज करके कह सकते हैं कि मुझे यह परेशानी हो रही है।आप मेरा काम करा दो।
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2020 के चुनावों में, मैंने दिल्ली में कहा था कि अगर मैंने काम नहीं किया होता तो मुझे वोट न दें। चुनाव से पहले यह कहने की किसी ने हिम्मत नहीं की, आज मैं आपसे एक मौका देने के लिए कहता हूं, फिर आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगें ।
अरविंद केजरीवाल इन दिनों उत्तराखंड में अपनी पार्टी की जड़ों को मजबूत करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं, चुनाव से पहले वह उत्तराखंड की जनता को अपने दिल्ली मॉडल की खूबियां बता रहे हैं। बीजेपी के खिलाफ आम आदमी पार्टी जमकर अपना प्रचार अभियान चला रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि देवभूमि की जनता उनकी पार्टी पर कितना भरोसा जताती है

Follow Us On You Tube