none

पीलीभीत में कॉलेज की छात्राओं को ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट चला रहा था प्रोफेसर पुलिस गिरफ्त में

none

पीलीभीत में कॉलेज की छात्राओं को ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट चला रहा था प्रोफेसर  पुलिस गिरफ्त में 
 
भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं उत्तर प्रदेश से प्रेमशंकर अवस्थी की रपट,
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सेक्स रैकेट व छात्राओं से उत्पीड़न मामले में एफआईआर दर्ज होने के 5 दिन बाद पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर कामरान आलम खां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के राम लुभाई साहनी राजकीय महिला महाविद्यालय की है 
आरोपी  राजकीय महिला महा विद्यालय में गणित का प्रोफेसर था. कालेज में पढ़ने वाली छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ पुलिस थानें में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह नशीली चीज खिलाकर छात्राओं की अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट चलाता है. मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर फरार चल रहे आरोपी प्रोफेसर की तलाश शुरू कर दी थी.
केस दर्ज होने के 5 दिन के भीतर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को धर दबोचा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपी प्रोफेसर व छात्राओं के बीच हुई बातचीत के मिले ऑडियो सबूतों के आधार पर सेक्स रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर विवेचना की जा रही है.
कालेज के प्रधानाचार्य दिनेष चन्द्र ने कहा कि आरोपी प्रोफेसर के कमरों सहित उसकी लैब को सीज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच पड़ताल में पूरा सहयोग किया जाएगा ताकि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके.

Follow Us On You Tube