none

अशोभनीय टिप्पणी करना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा बताती है - सिंधिया

none

अशोभनीय टिप्पणी करना कांग्रेस पार्टी  की विचारधारा बताती है - सिंधिया 

*भोपाल से संपादित श्रद्धा गुप्ता एवं प्रियंका गौर की रपट **
अरुण यादव ने हेमामालिनी, स्मृति ईरानी पर की थी टिप्पणी, अब सिंधिया ने संभाला मोर्चा
   
सिंधिया ने ट्वीट में लिखा कि `ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है.`
 मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है. इस सियासी माहौल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव कुछ ऐसा कह गए, जिसे लेकर सत्ताधारी भाजपा उन पर हमलावर है. अब सिंधिया ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है और कांग्रेस की विचारधारा पर सवाल उठा दिए हैं. 
सिंधिया ने कही ये बात
नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश भाजपा के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि "ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है. हर चुनाव में इनके नेताओं का बड़बोलापन व वैचारिक निम्नता देखने को मिलती है. जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं, उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता 
एमपी भाजपा के जिस ट्वीट को सिंधिया ने ट्वीट किया था, उसमें लिखा था कि "प्रियंका गांधी कहती फिर रही हैं कि "मैं लड़की हूं, लड़ूंगी". "मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं. क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता अरुण यादव से लड़ेंगी? या फिर वही दोगलापन? देश जानना चाहता है!"
क्या बोले थे अरुण यादव
हाल ही में खंडवा लोकसभा सीट पर पंधाना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता अरुण यादव महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने का प्रयास कर रहे थे. हालांकि इस दौरान वह कुछ ऐसा कह गए कि खुद ही आलोचकों के निशाने पर आ गए. दरअसल अरुण यादव जब महंगाई को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना कर रहे थे, तभी एक कार्यकर्ता ने स्मृति ईरानी का जिक्र किया. इस पर अरुण यादव ने स्मृति ईरानी को "डोकरी" (स्थानीय भाषा में बूढी औरत को डोकरी कहा जाता है) बता दिया था." 
साथ ही अरुण यादव ने कहा था कि "हमारे जमाने में महंगाई डायन थी और अब क्या वो अप्सरा हो गई है, हेमामालिनी हो गई है?"

Follow Us On You Tube