भोपाल

गाडरवारा। आजादी के अमर शहीद और महान पत्रकार स्वर्गीय गणेश शंकर विद्यार्थी के जन्मदिवस के मौके पर पत्रकारों ने उनका पुण्य स्मरण किया।

भोपाल

गाडरबारा। आजादी के अमर शहीद और महान पत्रकार स्वर्गीय गणेश शंकर विद्यार्थी के जन्मदिवस के मौके पर पत्रकारों ने उनका पुण्य स्मरण किया।

गाडरबारा एम पी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के गाडरबारा स्थित मुख्यालय राजवंश होटल में आयोजित समारोह  में विद्यार्थी जी को पुष्पांजलि अर्पित की गई। 
कार्यक्रम में अपने विचार प्रकट करते हुए जिला अध्यक्ष प्रदेश सचिब लवली खनूजा ने कहा कि विद्यार्थी जी का पूरा जीवन देश की आजादी और शांति, सद्भाव के लिए बलिदान हो गया। उन्होंने पत्रकारिता के जो आदर्श स्थापित किए वे आज के समय में अधिक प्रासंगिक लगते हैं। विद्यार्थी जी के मार्गदर्शन में भगत सिंह जैसे अमर शहीदों में काम किया विद्यार्थी जी के जीवन से पत्रकारों को संघर्ष करने की प्रेरणा लेना चाहिए। इस अवसर पर जिला नरसिंहपुर के पद अधिकारी ने अपने अपने  उद्बोधन में अपनी-अपनी बात रखी अंग्रेजी शासन के विरुद्ध ऐसे आलेख लिखे कि क्रांति की ज्वाला तेजी से फैल गई। विधार्थी जी ने जो देशसेवा अपने जीवन का सर्वस्व न्यौछावर करके की है , इसके लिए देशवासी सदैव उनके ऋणी रहेंगे।पारस सोनी जी ,रोहित राय जी, मनोज पटेल जी, परिमल बदोरिया जी, संदीप बिलथेर जी, सोनू पटेल जी,डॉ ब्रजेश रजक जी, राकेश प्रजापति जी, सचिन जोशी जी, सुनील ठाकुर जी, दीप चंद कहार जी धर्मेंद्र विश्वकर्मा जी, दीपक अग्रवाल जी,  प्रदेश सचिव ने सभी साथियों का आभार व्यक्त करते हुए आगामी कार्य योजना के बारे में जानकारी दी।

Follow Us On You Tube