none

शाहरुख खान से शादी के बाद गौरी ने क्यों नही बदला था अपना धर्म जाने

none

शाहरुख खान से शादी के बाद गौरी ने क्यों नही बदला था अपना धर्म जाने 

*भोपाल से संपादित श्रद्धा गुप्ता एवं प्रियंका गौर की रपट **
हुआ बड़ा खुलासा शाहरुख खान से शादी के बाद गौरी ने क्यों नही बदला था अपना हिन्दू धर्म।
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी मुश्किलों से गुजर रहे हैं। बहरहाल, आज हम आपको आर्यन खान के बारे में नहीं बल्कि गौरी के उस मशहूर बयान के बारे में बताएंगे जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. गौरी ने यह बयान फिल्म निर्माता करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में दिया। दरअसल, करण ने शाहरुख और गौरी के अलग-अलग धर्मों के होने पर सवाल उठाया था, साथ ही पूछा था कि शादी के बाद उन्होंने धर्म परि वर्तन क्यों नहीं किया।

इन सवालों के जवाब में गौरी ने कहा था कि ‘यह दुखद है कि शाहरुख खान के माता-पिता नहीं हैं, अगर वह जीवित होते तो हम सभी का ख्याल रखते, क्योंकि वह हमारे बीच नहीं हैं, ऐसे में सभी त्योहार दिवाली समेत होली घर पर हैं। जिम्मेदारी मेरी है। ऐसे में स्वाभाविक है कि घर के बच्चे हिंदू पक्ष से अधिक प्रभावित होते हैं। हालांकि गौरी आगे बताती हैं कि आर्यन खुद को मुसलमान इसलिए मानते हैं क्योंकि वह अपने पिता से काफी प्रभावित हैं।

गौरी के मुताबिक आर्यन जब मेरी मां को ये बात बताता है तो वो भी कुछ पल के लिए शॉक्ड हो जाती है. गौरी ने मुसलमान से शादी के बाद धर्म परि वर्तन क्यों नहीं किया? इस सवाल के जवाब में गौरी कहती हैं, ‘हमारे बीच संतुलन है, मैं शाहरुख के धर्म का सम्मान करती हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं मुस्लिम धर्म अपना लूं. वैसे ही शाहरुख मेरे धर्म का सम्मान करते हैं। हम सभी व्यक्ति हैं और एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करते

Follow Us On You Tube