none

कांग्रेस सांसद प्रिनीत कौर को कांग्रेस ने भेजी चिट्ठी, सात दिन में मांगा जवाब

none

कांग्रेस सांसद प्रिनीत कौर को कांग्रेस ने भेजी चिट्ठी,  सात दिन में मांगा जवाब

भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं पंजाब से लीलाधर शर्मा की रपट,
 पटियाला से लोकसभा सांसद और पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनीत कौर से कांग्रेस ने सात दिनों के भीतर पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों को लेकर जवाब मांगा है. पार्टी की तरफ से कहा गया है कि कई दिनों से कांग्रेस के कार्यकर्ता और विधायक और पटियाला के नेता पार्टी विरोधी गतिविधि का आरोप लगा रहे हैं. इस तरह की बात तब से सामने आ रही है जब से आपके पति कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया और पंजाब लोक कांग्रेस नाम से अपनी पार्टी बना ली है.
पार्टी ने ये भी कहा कि हमें आपके पति की पार्टी का पक्ष लेने के बारे में मीडिया में आपकी खुली घोषणा से भी अवगत कराया गया है. कांग्रेस की तरफ से भेजी गई चिट्ठी में परनीत कौर से कहा गया है कि वो सात दिनों के भीतर इस मुद्दे पर अपना पक्ष साफ करें. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मजबूरन पार्टी को अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा. 
गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से खींचतान के बीच 18 सितंबर को कैप्टन ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने अपमान किया है. इसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी बनाने का एलान किया. इसके साथ ही पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह घोषणा कर चुके हैं कि वह 2022 के विधानसभा चुनाव में पटियाला सीट से मैदान में उतरेंगे.

Follow Us On You Tube