भोपाल

भारत माता को गाली देने वालों की पीठ थपथपाने वाली कांग्रेस को माफ न करेंः कैलाश विजयवर्गीय* *भाजपा को जिताकर नंदू भैया के अधूरे कार्यों को पूरा करना हैः पंकजा मुंडे*

भोपाल

*भारत माता को गाली देने वालों की पीठ थपथपाने वाली कांग्रेस को माफ न करेंः कैलाश विजयवर्गीय*

*भाजपा को जिताकर नंदू भैया के अधूरे कार्यों को पूरा करना हैः पंकजा मुंडे*

 

*खण्डवा से संपादित जिग्नेश पटेल की रपट*

 *खंडवा लोकसभा के खकनार में राष्ट्रीय महासचिव प्रदेश प्रभारी ने ली सभाएं

 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि जो आतंकवादी भारत में घुसकर हमला कर रहे हैं, जो हमारी भारत माता की तरफ आंख उठाकर देख रहे हैं, जो भारत माता को गालियां दे रहे हैं और ऐसे लोगों की कांग्रेस पीठ थपथपा रही है। भारत माता को गाली देने वालों की पीठ थपथपाने वाली कांग्रेस को कभी माफ नहीं करना चाहिए। कांग्रेस के नेता देश विरोधी ताकतों को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं। उनके नेता आतंकवाद का समर्थन करते हैं। राष्ट्रीय महासचिव खंडवा लोकसभा क्षेत्र के खकनार में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को पार्टी की प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती पंकजा मुंडे, पूर्व मंत्री एवं प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अर्चना चिटनीस एवं युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री हर्षवर्धनसिंह ने भी संबोधित किया।  

देश का सर गर्व से ऊंचा है

राष्ट्रीय महासचिव श्री विजयवर्गीय ने कहा कि आज देश की 130 करोड़ जनता को देश पर नाज है, क्योंकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आज दुनिया के सामने भारत का नाम रोशन किया है। आज भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वालों को 100 बार सोचना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में कोरोना वायरस फैला था उससे लग रहा था कि कब हमें इस वायरस से कब छुटकारा मिलेगा, लेकिन प्रधानमंत्री ने जिस तरह से कार्ययोजना बनाकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ी, रिकार्ड समय में टीका बनवाकर देश के 100 करोड़ लोगों को लगवाया,  यह इतिहास रचने के समान है।  

अब 15 पैसे नहीं, पूरे एक रूपए आता है

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में उनके प्रधानमंत्री दिल्ली से एक रूपए भेजते थे तो यहां आते-आते 15 पैसे ही बचते थे। 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे, लेकिन अब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एक रूपए भेजते हैं तो वह सीधे बैंक खातों में जाता है। उन्होंने कहा कि पहले इंदौर से बुरहानपुर बस से आने में 8 घंटे लग जाते थे, लेकिन अब तो कॉरीडोर बनाया जा रहा है और तीन घंटे में ही पहुंचा जा सकेगा। पहले किसानों से एमएसपी पर फसलों की खरीदी नहीं होती थी, लेकिन आज सरकार सभी फसलों को एमएसपी पर खरीद रही है। उनका बेहतर मूल्य दे रही है।

नंदू भैया के अधूरे कार्यों को पूरा करना हैः पंकजा मुंडे

भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती पंकजा मुंडे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज नंदू भैया नहीं है, लेकिन हमको उनके अधूरे कार्यो को पूरा करना है और इसके लिए भाजपा को ही जिताकर लाना है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने 41 साल पहले कांग्रेस को चित्त करके उपचुनाव में कुशाभाऊ ठाकरे को दिल्ली भेजा था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा से विकास की राजनीति की है, लेकिन कांग्रेस ने प्रदेश का विनाश करने का ही काम किया है। पहले मध्यप्रदेश में घुसने के साथ ही पता चल जाता था कि मध्यप्रदेश आ गया है, लेकिन अब ऐसी स्थितियां नहीं हैं।

यह नंदू भैया को श्रद्धांजलि, प्रधानमंत्री को आदरांजलि देने का चुनाव हैः अर्चना चिटनीस

पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अर्चना चिटनीस ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव कोई सुखद विषय नहीं है। नंदू भैया की जगह कोई नहीं ले सकता। उन्होंने कहा कि यह चुनाव श्रद्धांजलि और आदरांजलि का चुनाव है। आदरांजलि प्रधानमंत्री जी के लिए है, क्योंकि उनके नेतृत्व में देश ने वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि हमें बुरहानपुर, नेपानगर से इतनी लीड से जीतना है कि प्रधानमंत्री खुद विधायक सुमित्रा कास्डेकर को फोन करें कि क्या खूब जिताया है।

राहुल गांधी फटा हुआ नोट, अब नहीं चलेगाः हर्षवर्धन सिंह

सभा को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री हर्षवर्धन सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के नाम पर वोट मांग रही है। अरे भाई वह गड्डी में फटा हुआ नोट है,  वह अब नहीं चलने वाला। लोग पहचान गए कि इससे कुछ नहीं होने वाला। हम तो दिन रात प्रार्थना करते हैं कि वे ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहें। जब तक वो अध्यक्ष रहेंगे भाजपा को कोई हरा नहीं सकता। 

यह श्रद्धांजलि देने का चुनाव हैः मनोज लधवे

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा यह चुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है। यह पूर्व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान की सीट है। यह उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने वाला चुनाव है। राजेंद्र दादू जी को श्रद्धांजलि का चुनाव है।

सभा के दौरान कैबिनेट मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनीस, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री आलोक शर्मा, श्री इकबाल सिंह गांधी, श्री बहादुर सिंह चौहान, श्री संजय जाधव सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

Follow Us On You Tube