none

सांसद परनीत कौर की कांग्रेस से विदाई तय

none

सांसद परनीत कौर की  कांग्रेस से विदाई तय 

भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं पंजाब से लीलाधर शर्मा की रपट ,
 पटियाला से कांग्रेस सांसद परनीत कौर  ने एक बार फिर से अपने पति कैप्टन अमरिंदर के साथ खड़े होने के संकेत दिए हैं. अमरिंदर सिंह  के समर्थन में परनीत कौर ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक को बदल दिया है. इसके साथ ही परनीत कौर की कांग्रेस से विदाई भी अब पूरी तरह से तय मानी जा रही है.
परनीत कौर ने अमरिंदर सिंह के साथ जो तस्वीर लगाई है उसमें लिखा है 'कैप्टन फॉर पंजाब.' परनीत कौर के इस मैसेज का मतलब है कि वह पंजाब विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस का समर्थन करेंगे.
परनीत कौर के इस कदम को कांग्रेस के द्वारा दिए गए नोटिस के जवाब के तौर पर भी देखा जा रहा है. कांग्रेस पार्टी की ओर से परनीत कौर पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया गया था और कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था. परनीत कौर ने इस नोटिस का जवाब नहीं दिया है.
इससे पहले परनीत कौर ने साफ कर दिया था कि वह अपने पति और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का साथ देना जारी रखेंगी. परनीत कौर ने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ हैं. इतना ही नहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी परनीत कौर का साथ देने के संकेत दिए. अमरिंदर सिंह ने परनीत कौर को नोटिस देने के लिए हरीश चौधरी पर जमकर हमला बोला था.
 कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से अलग होने के बाद पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया है. अमरिंदर सिंह बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का विकल्प तलाश रहे हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी से उनके परिवार का कोई और सदस्य चुनाव मैदान में उतरेगा या नहीं इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Follow Us On You Tube