none

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ उतर सकते हैं किसान, कुलवंत सिंह संधू ने दिया बड़ा बयान

none

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ उतर सकते हैं किसान, कुलवंत सिंह संधू ने दिया बड़ा बयान

भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं पंजाब से लीलाधर शर्मा की रपट, संपादक की टिप्पणी -- किसान आन्दोलन के पीछे क्या वजह है धीरे-धीरे सामने आने लगी है , एक पुरानी घटना याद आ रही है अन्ना हजारे का आंदोलन , अन्ना अपने घर पर है परन्तु अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बन गए , क्या राकेश टिकैत प्रधानमंत्री बनने का सपना तो नहीं देख रहे हैं , पंजाब के अथवा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तो बनने से रहे कारण सपा वसपा कांग्रेस और अब तृणमूल के साथ आप पार्टी के नेता भी मुख्यमंत्री की दौड़ में हैं ।
,पंजाब किसान संगठन के नेता कुलवंत सिंह संधू ने बड़ा बयान दिया है. संधू ने कहा है कि धरना प्रदर्शन खत्म होने के बाद किसान साझा मंच बनाकर पंजाब विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं. पहली बार में किसी किसान नेता ने चुनाव में उतरने की बात कही है. अगले साल की शुरुआत में पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है.
एक  खास बातचीत में किसान नेता कुलवंत सिंह संधू ने कहा, ज्यादातर किसान चाहते हैं कि धरना खत्म करके राज्यों में जाना चाहिए. वहां चुनाव लड़ना चाहिए. अपनी बाकी की मांग पूरी करने के लिए आवाज उठानी चाहिए. एक जगह बैठकर बीजेपी को हराया जाना संभव नहीं है. पांच राज्यों में हमें बीजेपी को हराना है. बीजेपी हार जाएगी तो बहुत सी मांगे हमारी पूरी हो जाएगी.

Follow Us On You Tube