none

पायलट ने कहा कि वह 50 साल तक कहीं नहीं जाने वाले हैं.

none

पायलट ने कहा  कि वह 50 साल तक कहीं नहीं जाने वाले हैं.
*भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं लवली खनूजा की रपट*
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राजस्थान की राजनीति में 15-20 साल बने रहने के चर्चित बयान का अब इशारों ही इशारों में सचिन पायलट  ने भी जवाब दिया है. जयपुर में आयोजित एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में पायलट ने कहा है कि वह 50 साल तक कहीं नहीं जाने वाले हैं, राजस्थान में ही रहेंगे और सारे अधूरे काम पूरे करेंगे. 

 अशोक गहलोत ने 2 अक्टूबर को सीएम आवास पर आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि जो लोग राजस्थान की राजनीति में बदलाव का सपना देख रहे हैं उन्हें मैं बता दूं कि मैं 15- 20 साल कहीं नहीं जाने वाला. राजस्थान में सरकार 5 साल चलेगी, अगली बार भी सरकार कांग्रेस  की बनेगी और वर्तमान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल  अगली बार फिर से यूडीएच मंत्री बनेंगे. जिन्हें दुखी होना है वह दुखी रहेंगे.

एक दूसरे के खिलाफ जारी है बयानबाजी का दौर 
राजस्थान कांग्रेस सियासत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच इशारों ही इशारों में एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है. कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत के 15- 20 साल तक कहीं नहीं जाने वाले बयान पर अब सचिन पायलट ने भी जवाब दिया है. कल रात जयपुर के होटल में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम  में एक सवाल के जवाब में पायलट ने कहा कि मैं 50 साल तक यहीं रहूंगा. कहीं जाने वाला नहीं हूं. सारे अधूरे काम पूरा करूंगा. इस बयान को अशोक गहलोत के बयान का जवाब माना जा रहा है.

सचिन पायलट ने क्या जवाब दिया
दरअसल कार्यक्रम के दौरान मंच संचालक ने सचिन पायलट से कहा था कि आपने बेहद कम उम्र में पत्रकारिता से लेकर सेना और राजनीति  में एक लंबा सफर तय किया है. नई ऊंचाइयों को हासिल किया है. आपको समय निकालकर किताब लिखनी चाहिए. इस पर सचिन पायलट ने जवाब दिया था कि मैं अगले 50 साल यहीं रहने वाला हूं. कहीं जाने वाला नहीं हूं. सारे अधूरे काम पूरे करूंगा

Follow Us On You Tube