उत्तर प्रदेश

हैवानियत की हदें पार: 4 साल की बच्ची के साथ 23 साल के हैवान ने किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश

कासगंज : खबर कासगंज जनपद से है जहां एक 23 वर्षीय युवक पिंटू निवासी जनपद शामली ने अपनी काम पिपासा शांत करने के लिए मासूम बालिका वसे दुराचार करने का दुस्साहसिक कारनामा कर पूरे क्षेत्र को शर्मसार करने की घटना को अंजाम दिया है।
मामले मे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कप्तान द्वारा स्वयं घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है, पीड़ित बालिका का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र के ग्राम नगला मुलु मैं खेत पर खेल रही 4 वर्षीय  बालिका को पडोस के खेत मे ट्यूबबेल का बोरिंग करा रहे पिंटू ने बहला फुसलाकर खेत मे ही इस कुकृत्य को अंजाम दिया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपी से पूछताछ करने के बाद उड़के विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही किये जाने की बात पुलिस कप्तान कासगंज बीबीजीटीएस मूर्ति द्वारा कही गई है। इस घटना के बारे मैं जिसने भी सुना मौके की और भाग लिया, घटना के बाद से ग्रामीणों का शिर श्रमवसे झुक गया है उनका कहना है कि युवक पिंटू जोकि जनपद शामली का निवासी हैं गाँव गाँव जाकर बोरिंग का कार्य करता है। उसके द्वारा अन्य लोगों से नज़र बचाकर खेत मे खेल रही चार वर्षीय मासूम के साथ जो गंदा कुकर्म किया गया है इसके लिए उसे कड़ी सज़ा मिले, ऐसे दरिंदगी भरे कृत्यों से समाज मे गंदगी व्याप्त होती है।

 

Follow Us On You Tube