none

पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम पर प्रश्न चिन्ह , तो दिखाई सोनिया गांधी के साथ की फ़ोटो

none

*पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम पर प्रश्न चिन्ह , तो दिखाई सोनिया गांधी के साथ की फ़ोटो **

भोपाल से संपादित राधावल्लभ शारदा एवं पंजाब से लीलाधर शर्मा की रपट *
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से उनकी दोस्त और पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। कैप्टन की तरफ से इन तस्वीरों को जारी करते हुए कांग्रेस पार्टी को ये बताने की कोशिश की गई कि अरूसा आलम भारत में कई लोगों से मिल चुकी है, जिनमें सोनिया गांधी और पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने जारी की। 
पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दोस्ती कल उस वक्त सुर्खियों में आ गई थी, जब पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि वे डीजीपी से इस मामले की जांच कराएंगे कि कैप्टन को ये कैसे मालूम हुआ कि पंजाब में आईएसआई का खतरा है। रंधावा ने कहा था कि कैप्टन के ही कहने पर केंद्र सरकार ने पंजाब में बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाया।
 UAE से जुड़ी घाटी, श्रीनगर से शारजाह के बीच सीधी उड़ान को अमित शाह ने दिखाई हरी झंडी
कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की। उन्होंने कैप्शन में पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा को टैग किया है, लिखा, "मोहम्मद मुस्तफा जी आप इसे अब कैसे समझाएंगे। इन तस्वीरों में आपकी पत्नी और बेटी के साथ वही महिला है। कैसे आप पॉलिटिक्स को दोस्ती के साथ मिला रहे हैं। अरूसा आलम की आपके परिवार के साथ कुछ मीठी यादें।"
इतना ही नहीं एक और पोस्ट में कैप्टन के मीडिया सलाहकार ने अरूसा आलम के साथ सोनिया गांधी की एक तस्वीर साझा की। इसमें कैप्शन के साथ पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस पार्टी को टैग किया है। साथ ही लिखा है, "बस ऐसे ही"।
बता दें कि बीते रोज सुखजिंदर सिंह रंधावा कैप्टन पर काफी हमलावर नजर आए थे। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह और अरूसा आलम की दोस्ती को आईएसआई का लिंक तक करार दिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जब पंजाब के सीएम थे, तो तब उनको कभी पंजाब में कोई खतरा नहीं दिखा। अब उन्हें ऐसा क्यों लग रहा है? कहीं इसके पीछे उनकी दोस्त अरूसा आलम तो नहीं?

Follow Us On You Tube