none

मोनालिसा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इन बोल्ड तस्वीरों ने मचाई सनसनी

none

मोनालिसा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इन बोल्ड तस्वीरों ने मचाई सनसनी
 
भोपाल से संपादित प्रियंका गौर की रपट ,
 भोजपुरी सिनेमा  से लेकर हिंदी टीवी सीरियल्स तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं मोनालिसा का नाम आज हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है. वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही हैं, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 
हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने वाली मोनालिसा फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. मोनालिसा  ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक ने फैंस को मदहोश कर दिया है. 
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ब्लू कलर की बिकिनी में बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने एक साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी अदाओं ने फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. तस्वीरों में वह पूल के किनारे मस्ती करते हुए काफी प्यारी लग रही हैं. 
फोटोज शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में ब्लू हार्ट पोस्ट किया है. फोटो में मोनालिसा की किलर स्माइल देख फैंस फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि फैंस मोनालिसा  की हर अदा को देखना पसंद करते हैं.

Follow Us On You Tube