none

नरेन्द्र मोदी एवं मनमोहन सिंह में जमीन आसमान का अंतर है

none

नरेन्द्र मोदी एवं मनमोहन सिंह में जमीन आसमान का अंतर है

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ अपनी कार्यशैली की तुलना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने मोदी को परिणाम पसंद करने वाला एक गतिशील नेता करार दिया है। आजतक के एक कार्यक्रम में उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि दोनों के बीच तुलना नहीं की जा सकती है।
जब उनसे प्रधानमंत्री के रूप में मनमोहन सिंह और नरेंद्र मोदी की कार्यशैली में अंतर के बारे में पूछा गया, तो सिंधिया ने कहा, "मेरा मानना ​​​​है कि दोनों के बीच तुलना करना मुश्किल है। दोनों नेताओं के बीच जमीन-आसमान का अंतर है।”
ज्योतिरादित्य सिंधिया नरेंद्र मोदी सरकार के हाई-प्रोफाइल मंत्रियों में से एक हैं। वह बीजेपी में आने से पहले कांग्रेस में रहे हैं। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में भी बतौर केंद्रीय मंत्री के रूप में काम किया था। वह 2020 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए और इस साल जुलाई में मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बने।
कांग्रेस से बाहर होने के कारणों पर सिंधिया ने कहा, "कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जहां कोई प्रवेश या निकास साक्षात्कार आयोजित नहीं किया जाता है।"

Follow Us On You Tube