none

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के पास आईफा के लिए समय था आदिवासी समाज के लिए नहीं - सिंधिया

none

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के पास  आईफा के लिए समय था आदिवासी समाज के लिए नहीं - सिंधिया

*भोपाल से संपादित लवली खनूजा एवं वैंकटेश शारदा की रपट **
जोबट में कमलनाथ, दिग्विजय पर जमकर बरसे सिंधिया, बोले- आईफा के लिए समय था जनता के लिए नहीं!
  
भोपालः मध्य प्रदेश उपचुनाव के रण में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उतर गए हैं और मैदान में आते ही उन्होंने कमलनाथ और कांग्रेस सरकार को लताड़ना शुरू कर दिया है.  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जोबट में चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में सिंधिया ने आरोप लगाया कि 15 माह की कमलनाथ सरकार ने भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी थी. कोरोना आने पर सीएम कमलनाथ ने प्रशासन की एक बैठक तक नहीं ली थी. उनके पास आईफा अवार्ड  के लिए पूरा समय था लेकिन जनता को महामारी से बचाने का समय नहीं था.
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव आते ही मध्य प्रदेश में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह  को अब जनजातीय भाई-बहनों की याद आई है. 15 माह की सरकार में इन्होंने जनजातीय भाई-बहनों के हक को छीनने का काम किया. सिंधिया ने कहा कि आदिवासी समाज ने हमेशा सच का साथ दिया है. सच कभी पराजित नहीं होता है. 
सिंधिया ने कहा कि जिन कांग्रेसियों ने 15 महीने में गरीबों के साथ अन्याय किया और भ्रष्टाचार किया, उन्हें इस चुनाव में करारा जवाब देने का समय आया है. जोबट सीट पर भाजपा प्रत्याशी सुलोचना रावत के लिए समर्थन की अपील करते हुए सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र के साथ मेरी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया और पिताजी का पुराना संबंध रहा है. इसी परिवार की तीसरी पीढ़ी के रूप में मैं आपके सामने हूं. 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  के नेतृत्व में केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार जोबट के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. जैसा कि जोबट आदिवासी बहुल सीट है, जहां खंडवा लोकसभा और पृथ्वीपुर, रैगांव विधानसभा सीटों के साथ 30 अक्टूबर को मतदान होना है. उपचुनाव के नतीजे 2 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

Follow Us On You Tube