उत्तर प्रदेश

प्रतिबंधित दवाओं के जखीरे का हुआ खुलासा, ड्रग तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

उत्तर प्रदेश

कासगंज (अजय चौहान) : यूपी के कासगंज जिले में चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्त में लिया है, जो जिले भर में प्रतिबंधित दवाओं के अलावा अवैध असलहों व कारतूसों की तस्करी को अंजाम दे रहा था।  गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। 
पुलिस सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए कासगंज एसपी रोहन बोत्रे ने बताया कि सोमवार की दोपहर जनपद भर मैं वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति अवैध शस्त्र और कारतूसों के अलावा प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी करने पटियाली की तरफ जा रहा है।
सूचना पर भरोसा करते हुए इस व्यक्ति को चांडी पुल के पास से हिरासत में ले लिया, तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से अवैध तमंचे के साथ 104 विभिन्न प्रकार की कारतूस के अलावा बैग से प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा बरामद किया गया है।
आरोपी ने पूछताछ के दौरान ये स्वीकार किया कि उसके घर पर भी प्रतिबंधित दवाएं मौजूद हैं, इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी के कासगंज स्थित घर में छापा मारकर भारी मात्रा प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा बरामद  कर लिया गया।
बतौर एसपी आरोपी कहां से दवाओं और असलहों की तस्करी किसके सहयोग से कर रहा था, इस बात की विस्तृत जांच की जाएगी और आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

 

Follow Us On You Tube