Today Latest

चर्चित कवि कुमार विश्वास के खिलाफ फूटा गुस्सा, Twitter पर ट्रेंड हो रहा, #Shame_On_Kumarvishwas तेजी से वायरल

Today Latest

 चर्चित कवि कुमार विश्वास एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा उनके विवादित बयान को लेकर हो रही है, उज्जैन में आयोजित विक्रमोत्सव कार्यक्रम में राम कथा पर विचार रखने पहुंचे डॉ कुमार विश्वास ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्वयंसेवकों को अनपढ़ और वामपंथियों को कुपढ़ बता दिया है।  कुमार विश्वास का बयान सामने आते ही RSS से जुए और उसे जानने वालों का गुस्सा फूट पड़ा है , वे कुमार विश्वास पर जमकर आक्रोशित हैं , नाराजगी इस कदर है कि Twitter पर #Shame_On_Kumarvishwas  तेजी से वायरल हो रहा है।

कुमार विश्वास के बयान के बाद RSS के स्वयं सेवक भड़क गए हैं, इतना ही नहीं राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ और उसकी विचार धारा को समझने वाले भी इससे नाराज हैं, लोग कुमार विश्वास के बयान को समग्र हिन्दू समाज का अपमान कह रहे हैं , चूँकि RSS हिन्दू समाज का प्रतिनिधित्व करता है , हिन्दू राष्ट्र की बात करता है तो बहुत से लोग कुमार विश्वास के बयान को एक गुप्त एजेंडा तक कह रह रहे हैं।

समग्र हिन्दू समाज की तरफ से एक पत्र संस्कृति मंत्रालय के निदेशक के नाम लिखा गया है उज्जैन में विष फ़ैलाने पर कुमार विश्वास माफ़ी मांगे, RSS के स्वयं सेवकों ने अभी तक के सरसंघचालकों की फोटो उनकी डिग्रियों के साथ ट्विटर पर पोस्ट कर बताया है कि कौन कितना पढ़ा हुआ है। कुछ यूजर कुमार विश्वास के बयान को आत्ममुग्धता की पराकाष्ठा भी कह रहे हैं ।


 

Follow Us On You Tube